20240717 212959

बिहार: बांका में 8 दिन पहले प्रेमिका संग भाग गया था युवक, अब इस हालत में मिली प्रेमी की लाश

BIHAR: अमरपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव में बुधवार (17 जुलाई) की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. शव एनटीपीसी के खंभे के नीचे खेत से मिला है. शव मिलने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. मृतक की पहचान गौरीपुर गांव के स्वर्गीय विभाष मंडल व चंदा देवी के पुत्र संतोष मंडल (18 वर्ष) के रूप में हुई है. मृतक की मां सहित बाकी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना की सूचना के काफी देर बाद अमरपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. कहा जा रहा है कि शव एनटीपीसी के खंभे से बंधे एक दुपट्टा के सहारे लटका हुआ था. किसी ग्रामीण ने बुधवार की सुबह देखा तो शोर मचाया. इसके बाद मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी.

गांव में ही किराने की दुकान चलाता था संतोष
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक संतोष मंडल गांव में ही किराना दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. उधर कुछ ग्रामीण प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कह रहे हैं. चर्चा है कि युवक का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आठ दिन पहले वह अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया था. लड़की के परिजनों ने खोजबीन के बाद लड़की को बरामद कर लिया, लेकिन संतोष उनके हाथ नहीं आया. इसके बाद बुधवार की सुबह उसका शव मिला.

इस संबंध में अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के परिजन अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, लेकिन गांव के कुछ लोग इसे आत्महत्या भी बता रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. एफएसएल की टीम बुलाई जा रही है. परिजनों की ओर से आवेदन दिए जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *