20240909 065631

नवगछिया: ढोलबज्जा व कदवा में बिजली की समस्या का होगा स्थायी समाधान : सांसद

रिपोर्ट – मनीष कुमार मौर्या, नवगछिया

नवगछिया। भागलपुर सांसद अजय कुमार मंडल ने नवगछिया प्रखंड के कोसी पार, तीनों पंचायतों ढोलबज्जा, खैरपुर कदवा और कदवा दियारा पंचायत का दौरा किया।
जहां लोगों ने सांसद को बिजली की समस्याओं को प्रमुखता से बताया। सांसद ने कहा कि- इस क्षेत्र में बिजली की समस्या के स्थाई समाधान के लिए एक विद्युत पावर सब स्टेशन का निर्माण करवाया जाएगा। इसके लिए वे संबंधित विभाग के अधिकारी और मंत्री से मिलकर बहुत जल्द काम शुरू करवाएंगे।

वहीं ठाकुरजी कचहरी टोला पहुंचे सांसद ने वहां हो रहे कटाव को देखा और बहुत जल्द कटाव को रोकने के लिए बंडाल बनाने की बात कही। इसके साथ ही सांसद अजय मंडल ने क्षेत्र में सड़कों की जाल बिछाने की बात कही। उन्होंने खैरपुर कदवा में हाईमास्ट लाइट, पकरा बासा शिव मंदिर में हाईमास्ट लाइट और प्रासपुर कदवा में सड़क निर्माण, पुलिया और बालू घाट से बाबा विशुराउत मंदिर तक जानेवाली सड़क का निर्माण, जंगली टोला में सड़क और पुलिया का निर्माण, प्रतापनगर में सड़क का निर्माण कराने का भरोसा दिया। कदवा में बिजली की लो वोल्टेज की समस्या के तत्काल समाधान के लिए बिजली एसडीओ को एक सप्ताह के अंदर गांवों में नया ट्रांसफार्मर लगाने का निर्देश दिया है।

इस मौके पर नवगछिया जिला पार्षद नंदनी सरकार, चंदेश्वरी सिंह, बीरेंद्र सिंह, महेंद्र गुप्ता, प्रमुख प्रतिनिधि मंटू सिंह, मुरारी मंडल, प्रशांत कुमार कन्हैया, शेखर यादव, मुखिया पंकज कुमार जायसवाल, नरेश सिंह, डॉ कौशल किशोर, विनीत आनंद, पारसनाथ साहू, प्रिंस कुमार, छट्ठू राय, उमाकांत राय, प्रीतम कुमार, जयप्रकाश मंडल व निरोज मंडल के साथ अन्य लोग मौजूद थे।

Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *