IMG 20231225 WA0095

Bhagalpur :संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव का हुई पहचान, रेलवे स्टेशन से भटक गाय था, मानसिक संतुलन थे खराब

रिपोर्ट – सुमित कुमार , भागलपुर



BHAGALPUR: मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया बायपास के समीप नवनिर्मित पुलिया के नीचे मिले संदिग्ध स्थिति में शव का शनिवार की देर शाम पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान साहिबगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र निवासी योगेश मंडल उर्फ मुकेश मंडल के पुत्र रितेश कुमार(45) के रूप में की गई है। मृतक इलाज के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे थे।

मृतक के पुत्र ने बताया कि साहिबगंज में दो जानवर आपस में लड़ रहे थे, इसके चपेट में आ जाने के कारण उनके सिर में गंभीर चोट आई थी, जिससे कि इसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया, इलाज के लिए झारखंड से जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया था। जहां पर इसका इलाज कर वापस साहिबगंज के लिए जा ही रहे थे कि भागलपुर रेलवे स्टेशन से हाथ छुड़ाकर भाग गया। उसके बाद से लापता हो गया परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई अता-पता नहीं चला। शनिवार की देर शाम मधुसुदनपुर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया, जिसके बाद साहिबगंज से परिजन मधुसुदनपुर थाने पहुंची। और शव पहचान किया।

मृतक रितेश को तीन पुत्र एक पुत्री है, वह मजदूरी कर अपने घर का भरण पोषण करता था, मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मधुसुदनपुर थाना अध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने बताया कि शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में पुलिया के नीचे से शव बरामद की गई थी, जिसका पहचान आज कर लिया गया। घटना की जानकारी परिजनों मौके पर परिजन पहुंचे है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।

Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *